Saturday 9 December 2017

हॉट फ़ॉरेक्स एंड्रॉइड सर्वर ने जवाब नहीं दिया


मेरे मामले में जब मैं फोन से कनेक्ट होता है तो प्रोबक्शन एडब. एक्सई शुरू होता है, और तब जब मैं एडीबी उपकरणों का उपयोग करता हूं तब मुझे आपकी समस्या होती है और इस प्रक्रिया को मारने से यह ज़िद्दी ज़ोंबी की तरह पुनर्जन्म करने में मदद नहीं करता है, जब तक फोन कनेक्ट नहीं होता है। तो मेरा समाधान फोन को डिस्कनेक्ट करना था, फिर adb. exe प्रक्रिया को मारना, तब इसे एडीबी उपकरणों से शुरू करना और फोन से कनेक्ट करना उसके बाद जब मैं एडीबी डिवाइसों को कमान करता हूं, तो मुझे एडीबी को मारने के बारे में एक ही संकेत मिल रहा है, लेकिन इस बार दूसरी पंक्ति है डेमॉन सफलतापूर्वक जीएसटी एचटीसी सनसनी को नया ग्रहण एडीटी एसडीके बंडल जी से शुरू कर दिया है, इसलिए मैं आज तक सोचता हूं। 14 दिसंबर को 15:26 को उत्तर दिया 15:26 ऊपर दिए गए समाधान ने सभी के बाद काम नहीं किया लेकिन मुझे समस्या है कि एटीसी सिंक्रनाइज़ेशन एप्लिकेशन को एडीबी.एक्सए को पुनर्जीवित करना है, इसलिए मैंने एचटीसी सिंक की स्थापना रद्द कर दी है और समस्या को रद्द किया गया है ndash TomekSwider Dec 14 12 at 15 : 47 मैंने पाया है कि विंडोज़ टास्क मैनेजर में Tadb. exe को एक प्रोसेसिंग कॉल किया गया था। मुझे लगता है कि Tadb. exe एक ऐसा एएनडीबी अनुप्रयोग है जो Tencent का उपयोग करता है चूंकि कल Tencent QQ2013 बीटा 5 (6 9 70) के अंतिम संस्करण को स्थापित करने के बाद मुझे QQ द्वारा पता लगाए गए एंड्रॉइड डिवाइस की चेतावनी मिली मैं Tadb. exe को मारने के बाद, एंड्रॉइड एसडीके के मूल एडब. एक्सए फिर से काम करता है। आप इस समस्या को हल करने के लिए विस्तृत प्रोसेज़ देख सकते हैं: एडीबी चालू नहीं हो सकता, एडीबी सर्वर की समय सीमा समाप्त हो चुकी है सैमसंग गैलेक्सी एस 4 फिक्स करने के लिए, हेरोल्ड हिसोना द्वारा 25 दिसंबर, 2013, 9:00 बजे 5 टिप्पणियां हम एक आम नोटिस नहीं करते हमारे मेलबैग में अभी हाल में जारी होने वाली समस्या हमारे कई ईमेल प्रेषक कुछ सैमसंग गैलेक्सी एस 4 डिवाइस के बारे में कुछ चिंताओं के बारे में बात कर रहे हैं जो कुछ अनुरोधों का मज़बूती से जवाब नहीं दे रहा है या अधिक बार जमे हुए हैं। इन संयुक्त ई-मेल में से एक ने लिखा: 8220 मैं वर्तमान में अपने सैमसंग गैलेक्सी एस 4 डिवाइस के साथ समस्या कर रहा हूं, जिसे मैंने कुछ महीने पहले खरीदा था। अभी हाल ही में, मैं देखता हूं कि मेरा डिवाइस ठंड रहता है, कभी-कभी ताला लगा होता है, जवाब नहीं देता है, या बेतरतीब ढंग से पुनरारंभ होता है। मुझे उन ऐप्स से भी चिंतित हैं जो अप्रत्याशित रूप से स्वयं को बंद कर देंगे। मैं वास्तव में don8217t मेरे डिवाइस पर इन समस्याओं का कारण बनता है जो किसी भी विचार है। मेरा मतलब है, मुझे यह नया ब्रांड मिला है और मैं किसी भी उदाहरण को याद रखता हूं I8217ve ने ऐसा कुछ किया जो संभवत: इन समस्याओं का कारण हो सकता है मैं आपकी मदद की सराहना करता हूं। 82 221 इस चिंता का जवाब देते हुए, we8217ve ने वेब पर प्रासंगिक साइटों से कुछ खुदाई की, बस सर्वोत्तम संभव समाधान के साथ आने के लिए, जो हम बाद में इस टुकड़े में प्रदान करते हैं। संभावित मामलों का निर्धारण करने के लिए समस्या को अलग करने के लिए, आपको संभावित कारणों के रूप में कई कारकों पर विचार करना होगा, जिसमें निम्न शामिल होंगे: पृष्ठभूमि में बहुत से ऐप्स चालू या खुले हैं इस स्थिति में, अनुरोध की गई प्रक्रिया को पूरा करने के लिए डिवाइस में पर्याप्त मेमोरी (रैम) नहीं हो सकती। उपकरण पर अस्थाई मुद्दे उत्पन्न हो रहे हैं। डिवाइस 8217 फर्मवेयरवेयर पुरानी है, इस प्रकार अपडेट करने की आवश्यकता है। तृतीय-पक्ष एप्लिकेशन का उपयोग करना मेमोरी कार्ड संचार समस्या अनुरोध पर कार्रवाई करने के लिए अपर्याप्त आंतरिक मेमोरी गैर-सैमसंग OEM बैटरी या चार्जर का उपयोग तरल या शारीरिक क्षति मौजूद है। एक केस या स्क्रीन रक्षक क्षति से ठीक से प्रतिक्रिया न करने के लिए टचस्क्रीन उत्पन्न होती है। ऐप्स की कार्यक्षमता को प्रभावित करने वाली नेटवर्क की स्थिति, विशेष रूप से मोबाइल डेटा जैसे वेब ब्राउज़र का उपयोग करने वाले ऐप्लिकेशन कभी-कभी, आप सोच सकते हैं कि उपकरण प्रतिसाद नहीं दे रहा है, जबकि ऐप्स इंटरनेट से जानकारी डाउनलोड करने का प्रयास कर रहे हैं। डिवाइस को रूट करना और एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम का एक कस्टम संस्करण स्थापित करना। 1. 30 सेकंड के लिए बैटरी निकालें, जिससे उपकरण चालू रहे। समय बीत जाने तक प्रतीक्षा करें, फिर बैटरी को बदलें और डिवाइस को चालू करें। 2. किसी भी उपलब्ध सॉफ्टवेयर अपडेट के लिए अपने डिवाइस की जांच करें। 3. किसी भी संभावित भौतिक या तरल क्षति के लिए अपने डिवाइस की जाँच करें। क्या आप किसी भी उदाहरण को याद करते हैं जब आप अकस्मात गिरा दिया या डिवाइस को नमी में उजागर करते हैं यदि हां, तो उस समस्या की वजह से अधिक संभावना है 4. सुनिश्चित करें कि आप अपने डिवाइस के साथ किसी गैर-सैमसंग उपकरणों के उपयोग या कनेक्ट नहीं कर रहे हैं। कई बार, डिवाइस का अवांछित व्यवहार गैर-सैमसंग OEM सामानों के उपयोग से जुड़ा होता है। यदि आप किसी भी गैर-सैमसंग उपकरण का उपयोग करने के लिए हुआ है, तो समस्या का कारण अलग करने के लिए उन्हें अपने डिवाइस से डिस्कनेक्ट या निकालने का प्रयास करें 5. यह भी देखें कि क्या आपके पास पर्याप्त संकेत ताकत है, खासकर जब आपके गैजेट पर डेटा-गहन अनुप्रयोगों का उपयोग करते समय खराब नेटवर्क सिग्नल डिवाइस के प्रदर्शन को भी प्रभावित कर सकता है। यदि आप अपने डिवाइस को रूट करते हैं और एंड्रॉइड ओएस का एक कस्टम संस्करण स्थापित करते हैं तो रुक-रुक जमने वाली समस्या मौजूद होने पर, आपको इन सभी समस्याओं का समाधान करने के लिए अपने सैमसंग गैलेक्सी एस 4 के मूल एंड्रॉइड ओएस संस्करण को पुनर्स्थापित करना पड़ सकता है। आप एंड्रॉइड ओएस को फिर से स्थापित करने के लिए सैमसंग कीज़ का उपयोग कर सकते हैं। यदि आपको लगता है कि आपके डिवाइस के आंतरायिक ठंड किसी भी इंस्टॉल किए गए एप्लिकेशन के कारण होता है, तो सभी ऐप को अनइंस्टॉल करने का प्रयास करें, जो आपको लगता है कि पावर ऑन के दौरान डिवाइस सिस्टम के साथ समस्याओं को ट्रिगर कर सकता है। यदि सभी तरीकों से, सभी उपरोक्त कामकाज आपके सैमसंग गैलेक्सी एस 4 डिवाइस के साथ परेशानी से रुकने का समाधान नहीं कर पाता है, या फिर आपको अधिक सहायता या संभावित वारंटी दावों के लिए OEM से संपर्क करने पर विचार कर सकता है। हमें अपनी फोन की समस्याएं बताएं हम यहां जो समाधान प्रदान किए हैं, उन स्वामियों की रिपोर्ट और प्रमाण-पत्रों पर आधारित हैं जिनके पास इन समस्याओं का सामना करना पड़ा है। मैं अपने XDA डेवलपर मित्र से कुछ समस्याओं के बारे में भी पूछता हूं। अब अगर आपके पास अपने स्मार्टफोन के साथ अन्य समस्याएं या प्रश्न हैं जो आपको उत्तर देना चाहते हैं, तो हमें मेलबैग्टाहेडडाइज पर ईमेल भेजने में संकोच न करें। हम सभी ईमेल को उत्तर देने की गारंटी नहीं देते क्योंकि हम रोज़ाना उनमें से सैकड़ों प्राप्त करते हैं, लेकिन बाकी का अपना आश्वासन दिया है कि आपके ईमेल संदेशों को मेरे द्वारा पढ़ा जाएगा। लेकिन मैं आपको अधिक से अधिक विवरण प्रदान करने का आग्रह करता हूं ताकि मैं आसानी से संदर्भ पा सके और आपकी समस्याओं की तुलना अन्य मालिकों की रिपोर्ट के साथ कर सकें। यदि आपकी समस्या दूसरों के समान है, तो पहले से ही ऐसे समाधान हो सकते हैं जो मौजूद हैं और मैं निश्चित तौर पर उन्हें आपको बताऊंगा। यदि आप कर सकते हैं तो स्क्रीनशॉट अक्सर एक को संलग्न करने में सहायता करते हैं

No comments:

Post a Comment