Friday 15 December 2017

विदेशी मुद्रा स्क्रैपिंग 10 पिप्स


13 अप्रैल 200 9 - 13:50 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 15 (10 दिन में पीिप्स)। स्टीव द्वारा प्रस्तुत इस वेबसाइट पर नई और मेरे व्यक्तिगत सिस्टम को पोस्ट करने का निर्णय लें। यह मुझे सफलतापूर्वक हासिल कर रहा है, लेकिन कुछ समय बाद जब बाजार में कुछ देर आई तो मैं किसी भी चीज के साथ ऐसा नहीं कर रहा था और इसलिए कि मैं यहाँ क्यों आया हूं ताकि मैं तुरंत मदद कर सकूं प्रणाली: समय सीमा: दैनिक कोई सूचक मुद्रा: सभी को तुरंत एक नया दिन के लिए एक नई कड़ी के छल्ले के बाद मैं 30 पीपों को रोकता 30 पीपल्स को रोकता है, खुले कीमत से खो गया 50 रुपये का भुगतान करें दैनिक चार्ट पर इतिहास इतनी दूर और पता चलता है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं, मैं इस प्रणाली को मिला और मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से इस्तेमाल किया और 10 पीआईपीएस और अधिक हर दिन बना लिया है। इस प्रणाली में कमजोरी: यदि आप पहले से ही जगह पर जगह नहीं बिताते तो यू को इस अवसर पर मिटाना होगा, जहां मुझे इस फर्म पर सदस्यों से सहायता की आवश्यकता है और इस प्रणाली पर आधारित मुझे ईए बनाया जाएगा। कृपया मुझे आपकी मदद की ज़रूरत है, कृपया मुझे अधिक संपर्क ईमेल के लिए मदद करें: मृप्रगोपालाझायाहू मुझे कोई संदेह नहीं है अगर हर कोई इस प्रणाली पर मेरे साथ डेमो व्यापार करेगा और भी पोस्ट परिणामों पर होगा। मीडिया 10 पीपी स्केलिंग रणनीति फ़रवरी 2011 में शामिल की स्थिति स्थिति: पिपक्ॉट 106 डाक नमस्कार साथी व्यापारियों, सबसे पहले सभी आईडी कहना चाहें, नहीं, मैं एक पेशेवर व्यापारी नहीं हूं (लेकिन), लेकिन मैं इसे बहुत पीछा कर रहा हूं। Ive तकनीकी विश्लेषण के बारे में बहुत कुछ पढ़ रहा है और मैं इसे मूलभूत विश्लेषण (हालांकि इसके दोनों का उपयोग करने के लिए और अधिक प्रभावी) पर ध्यान दें कृपया कृपया ध्यान दें कि इस रणनीति के बारे में आपको बताना है कि यह समाप्त नहीं हुआ है, और इम मुख्य रूप से यहां आ रहा है क्योंकि आईडी देखना है कि कैसे इस रणनीति और पाठ्यक्रम, राय और सुधार जैसे अन्य व्यापारियों सूयू, यह मुझे क्या करना है: जोड़ी: EURUSD (केवल युग्म परीक्षण) टीएफ: एम 5 संकेतक: एमएसीडी (12,26,9) सीसीआई (14) ये वैकल्पिक हैं: बोलिन्जर बैंड के 2 सेट, (20,1) और (20,2) दैनिक पिवोट्स यह सभी एक ही एम 5 मोमबत्ती पर होना चाहिए, चरण 2 के लिए छोड़ दें (जो उसी मोमबत्ती या इससे पहले होना चाहिए) चरण 1 - सीसीआई बीईएलओओ से 100 पार करता है (जिसका मतलब है कि सीसीआई को अतिरंजित में प्रवेश करना है ज़ोन) चरण 2 - एमएसीडी चलती औसत हिस्टोग्राम से नीचे होना चाहिए चरण 3 - एमएसीडी हिस्टोग्राम बार को पिछले बार की तुलना में अधिक मूल्य की आवश्यकता है (मैं इसे आसान देखने के लिए कस्टम एमएसीडी सूचक का उपयोग करता हूं) लघु प्रविष्टि के लिए रिवर्स एक्जिट: 10 पिप्स , या पसंदीदा विधि (हालांकि 10 पीआईएस की सिफारिश की गई है, अगर आप एक और आउटपुट विधि का प्रयोग करना चाहते हैं तो डेमो का उपयोग करें) ईमानदारी से मैंने कभी स्टॉप-लॉसन का इस्तेमाल नहीं किया है, लेकिन यही वजह है कि आईएम यहां, इस रणनीति के लिए सुधार। नोट: मैंने मुख्य रूप से इस रणनीति का समर्थन किया है और केवल डेमो (सभी टीपी के साथ लाभदायक) पर कुछ ट्रेडों को खोला है। मैं संभवतः पहले बाहर निकलने के लिए पिविट्स और बॉलिंजर बैंड का उपयोग करता हूं और कभी-कभी वे एक व्यापार (प्रमुख सहायक समर्थन के करीब) प्रशंसा की गई ज़िप फ़ाइल में कस्टम एमएसीडी सूचक भी शामिल है, और एक टेम्पलेट (यह सब एमटी 4 के लिए) मैंने एक उदाहरण के साथ ज़िप में एक चार्ट जोड़ा है (चार्ट पर अधिक सिग्नल जो मैंने इंगित किया है, उनको खोजने के लिए कोशिश करें )

No comments:

Post a Comment