Sunday 12 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली - रहस्य - इन - हिंदी


SECRET ट्रेडिंग सिस्टम फ़रवरी 2010 में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 252 पोस्ट हाय दोस्तों और गुप्त ट्रेडिंग सिस्टम में आपका स्वागत है। क्या आप यहां हैं क्योंकि आपकी जिज्ञासा खिताब से उभारा है क्या आपने हर प्रणाली को सूरज के नीचे की कोशिश की है और अभी भी नहीं बना रहा है क्या आप थ्रेड्स में शामिल होते हैं, जहां हर कोई अनुमान लगाता है कि नकद में रुकती है, इसके बावजूद आप इसे छोड़ नहीं पाए हैं क्या आप वापस थ्रेड्स में गए हैं और पाया कि वहां कोई नहीं है एक और के आसपास फिर भी भले ही उनकी चरम पर कुछ सैकड़ों पेज क्यों हैं कि आप क्या जानना चाहते हैं SECRET अच्छी तरह से लगता है कि इसमें कोई रहस्य नहीं है आप उन धागे के अधिकांश भी हैं जो जुआरी के द्वारा रखे गए धन के भ्रम हैं जीत के अपने रन पर रिपोर्ट करें और जब वे खो देते हैं तो चुप रहें। या जैसा कि आप कई धागे से देखते हैं जब सब लोग अगले बड़ी चीज़ की तलाश में जाएंगे जारी। फरवरी 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 252 पोस्ट मुझे विश्वास है कि आपको यह जानना चाहिए कि आपने एक व्यापार क्यों किया और आपने इसे क्यों छोड़ा? आपने पैसा क्यों बनाया या आप क्यों खो गए सबसे बड़ी समस्या यह है कि जब अन्य धागे पढ़ते हैं तो जुआ मानसिकता होती है, जहां लोगों को पतली हवा से निकलने के लिए बाहर निकलने का कारण निकाला जाता है। क्यों वे खो गए या पैसा जीतने के लिए एक बहाना के रूप में उपयोग करने के लिए कोई बहाना नहीं है। राय बेकार हैं केवल एक चीज है जो मायने रखती है नियम हैं। आप या तो उन्हें फंस गए थे या आप फ्लॉप नहीं थे 123 पैटर्न के लिए नियम सरल हैं और निम्नानुसार हैं (लंबे समय तक) 1 नीचे की प्रवृत्ति में सबसे कम निम्नतम (चार्ट देखें) 2 सबसे हाल ही में उच्च है, 1 नंबर के बाद सबसे कम निम्न है जो नंबर 1 2 के कम से अधिक नहीं हो सकता है जो कि टूटा हुआ है और हमारी व्यापार सीमा को गति प्रदान करता है भविष्य में अनुमानित 1 से 2 की संख्या में पीप्स की मात्रा है, आपके बैक टेस्ट के आधार पर नंबर 1 या नंबर 3 के नीचे है - एक रूढ़िवादी सीमा भविष्य में अनुमानित 2 से 3 की संख्या की होगी - एक आक्रामक रोक संख्या 3 के तहत, लेकिन मैं इसे डाल देना चाहूंगा कि नंबर 3 की संख्या 1 की तुलना में बहुत अधिक है। संख्या 1 पूरी तरह से बंद हो जाती है और सभी बंद हो जाती है। यदि यह भंग हुआ है - व्यापार को बंद करें संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) EURUSD में रहस्यों का रहस्य बताया गया है कृपया मुझे इस लेख में हर एक शब्द को पढ़ना और समझना होगा, क्योंकि इसके लिए विदेशों में EURUSD के बारे में रहस्यों का रहस्य होता है I व्यापार। कृपया और स्मरण करो, बस मेरी नई सृजन और इसका इस्तेमाल करें। मैं आपको मेरे अनूठे व्यापारियों से मिलना चाहता हूं, आप मुझे इस बड़े सत्य के लिए निश्चित रूप से पसंद करेंगे, मेरे 10 वर्षों में एफएक्स ट्रेडिंग मार्केट और डुबकी रिसर्च में क्या अनुभव मैं शेयर करने जा रहा हूँ मैं क्या कहा है EURUSD में रहस्यों का रहस्य प्रकट हुआ हैलो साथी व्यापारियों ने पिल्टन गणना इरस्कोम आज आपको सिखाने के लिए जा रहा है, जो कि आप जानना चाहते हैं वह नहीं है इस ज्ञान प्रदर्शनी में इर्स्कोवम आपको कुछ गुप्त सूत्र दिखा रहा है जो जादू की तरह काम करता है लेकिन फिर भी इसकी सटीकता दिन के रूप में वास्तविक और निश्चित रूप से है। इस अनुच्छेद में, मेरे विद्यार्थी बनने की कोशिश करें, चाहे आप जो भी सोचते हों, उसके स्तर पर कोई फर्क नहीं पड़ता, कृपया इसकी जांच करें, और इस लेख के नीचे, आप असफल होने के बिना निरंतर लाभ का पूरा 7months देखेंगे। मैं तुम्हें एक प्राचीन मील का सिफ़ारिश करने का वादा करता हूं जो सफल व्यापार की ओर जाता है, यदि आप चाहें तो डेमो अकाउंट या वास्तविक खाते के साथ इस फॉर्मूले का परीक्षण करें, परिणाम हमेशा वैज्ञानिक के साथ स्पष्ट होता है मैं आपसे यह जानना चाहता हूं कि, कुछ के बारे में जानने के लिए पर्याप्त नहीं है, क्योंकि बिना लाभदायक आवेदन ज्ञान कुछ भी नहीं है। अतः लिटक्केओस वास्तविक के लिए जाना 1. आप जिस प्लेटफॉर्म का उपयोग करेंगे, इसका उपयोग लंदन के समय के फ्रेम के साथ चलने वाला एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म होना चाहिए और यह जर्पेक्स या एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर होगा और हम शुरू होने से पहले 1 घंटे का समय निर्धारित करेंगे। (कृपया ड्यूकासॉपी उपयोग करें याफ्रैक्स या इसके लिए उनके एमटी 4। 2. एक मैनुअल फिबोनैसी पावोट कैलकुलेटर हो जाने पर आप उन नंबरों को रखेंगे जिन्हें आप कैलकुलेट करेंगे (कृपया इसे फ़िबोनैसी मैनुअल पिवोट कैलकुलेटर होना चाहिए।) 3. पिछली तारीख और अगले 2 एएम के मार्क 24 पीएम दिन। तो अगले और अगले दो हफ्ते के उच्च और कम और बंद करें, और इसे गणना करें जो फिबोनासी कैलकुलेटर है। कृपया इसे यहां पकड़ कर रखें, ताकि मैं इस मुद्दे के कुछ महत्वपूर्ण हिस्सों को स्पर्श कर सकूं, ताकि हम कई व्यापारियों को लगातार वास्तव में सबसे अच्छा समय EURUSD के लिए विदेशी मुद्रा ध्रुवीय बिंदु गणना पर उपयोग करने के लिए लंदन समय से लिया जाना चाहिए। लेकिन दुर्भाग्य से लंदन और बड़े पैमाने पर अन्य देशों में कई विदेशी मुद्रा दलाल लोन का उपयोग नहीं करते हैं समय के प्लेटफार्म को डॉन और इसके परिणामस्वरूप, 85 विदेशी मुद्रा व्यापारी गंभीर गलती करते हैं, जब वे अपने धुरी बिंदु और इटर्सकोस स्तर की गणना कर रहे हैं। मैं आपको यह जानना चाहता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार में, समय पैसा है। और हर चीज तुम्हारा विदेशी मुद्रा में कर रही है, यह अपने सटीक समय में किया जाना चाहिए। नीचे भिन्न देश के क्षेत्र की मेजबानी है, लोगों का उपयोग किया जा रहा है और यह प्राइमरी सीजन है क्योंकि व्यापारियों ने पिवोट विश्लेषण के साथ प्लेसमेंट के कारोबार में खुद को रोक दिया है। लंदन समय GMT1 मास्को समय GMT4 न्यूयॉर्क समय GMT-4 ऑस्ट्रेलिया सिडनी समय GMT10 आपने देखा है (यानी) जबकि कुछ लोग ऑस्ट्रेलियाई समय के साथ अपनी धुरी बिंदु गणना की योजना बना रहे हैं जबकि दूसरों को न्यूयार्क या एशियाई समय के साथ काम करने में व्यस्त हैं। और इसके परिणामस्वरूप, लगभग 85 व्यापारियों के पास एक अलग धुरी समर्थन और प्रतिरोध स्तर होगा। और मुझे आपको यह बताना चाहिए कि यह बात आईर्सक्वॉम ने समझाया, मुझे यह पता करने के लिए 10 साल का व्यस्त व्यापार और शोध मिला। क्योंकि सभी व्यापारियों को पता है कि प्रतिरोध 1 पर ट्रेड रखने और 1 के स्तर का समर्थन करना सबसे अच्छा सौदा है, लेकिन जिसके साथ हम देश के देश के लिए धुरी गणना का उपयोग करने जा रहे हैं। चूंकि उपरोक्त देशों के व्यापारियों के पास उसी EURUSD की समाप्ति अवधि है और इस अंतर के कारण, न्यूयार्क व्यापारियों के समर्थन और प्रतिरोध स्तर कभी-कभी एशियाई व्यापारियों के स्तर से अलग हो सकते हैं। बस कल्पना करो कि आप कहां प्रतिरोध पर ट्रेड डाल रहे हैं 1 विश्वास है कि आप सही हैं, यह नहीं जानते कि प्रतिरोध 1 वास्तव में प्रतिरोध है 2 या यहां तक ​​कि 3। और यह है कि विभिन्न देशों के साथ जो व्यापार प्रभावी साबित नहीं हुआ है, वह एक व्यापारी के लिए कर सकता है। यह ऊपर की तालिका की व्याख्या है फिर कोई पूछ सकता है, मैं किस अवधि का उपयोग EURUSD में बेहतर गणना के लिए करूंगा और मैं अपने लाभ के लिए इसका उपयोग कैसे करूंगा? अब इस सूत्र पर आपके सर्वोत्तम परिणाम के लिए मैं आपको सलाह देता हूं कि डुकस्कॉपी जेफोक्स प्लेटफॉर्म या उनके एमटी 4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के लिए मेरी इस सफल खोज की वास्तविक शक्ति को देखने के लिए। इर्स्कोकोम को खुशी है कि डुकस्कॉपी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की पेशकश कर रहा है जो लंदन के समय के साथ चलता है ताकि आप Irsquom कह रही की वास्तविकता देख सकें। EURUSD आपके द्वारा लंदन टाइम्स (जीएमटी 1) के माध्यम से किया गया धुरी गणना का पालन करता है, दैनिक पिवट गणना पर किसी अन्य देशक्रक्वोस समय से किसी भी अन्य गणना की तुलना में अधिक है। यह तुरंत चेतावनी है कि आप गलत मुद्रा फ़ाइल का उपयोग करके अपने PIVOTPOINT और उसके स्तर का आकलन करें बस याद रखें कि आप ढीले हो गए हैं, क्योंकि आप कभी भी सही नहीं हो सकते मैं आपको दिखाता हूं कि Irsquom क्या पढ़ना जारी रखता है, हर महीने बाजार में 90 सटीकता के लिए, सुनिश्चित करें कि आपका लंबित ऑर्डर बरकरार है, या तो प्रतिरोधी (1) या मार्केट प्रवृत्ति के पहले स्पर्श समर्थन (1)। और जल्दी से पिछले उच्च, कम और नज़दीकी, तुरंत लंदन के नए दिन के साथ की गणना है सुबह। इस जगह में, मैं सुबह, दोपहर और रात जैसी शर्तों का उपयोग करना चाहता हूं क्योंकि मेरी सुबह आपकी रात आपके देश में हो सकती है, इस गणना में लंदन का समय क्या है, गणना से अपना स्तर प्राप्त करने के बाद, आपके व्यापार का समय निर्धारित करें 1hour पर फ़्रेम इस ट्रेडिंग पैटर्न को बनाने के लिए अन्य तरीकों का अनुपालन करने के लिए एक सफलता, लंदन के समय में बाजार के उद्घाटन के समय, अगर व्यापार धुरी बिंदु से ऊपर या धुएं से नीचे होता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बाजार मूल्य का पहला स्पर्श क्या होता है , या तो प्रतिरोधी (1) या समर्थन (1) पर, यह सौदा है EURUSD में आपकी स्थिति का समर्थन 1 और प्रतिरोध पर आदेश दे रहा है 1. संकेत खरीदने के लिए 1. बाजार खोलने पर, अगर व्यापार धुरी बिंदु से नीचे या धुरी बिंदु से ऊपर है जब तक बाजार आंदोलन पहले समर्थन (1) हिट होगा, यह एक खरीद संकेत है और आपकी लाभ पाइवोट अंक लेते हैं और कभी भी आप इसे बदल नहीं सकते हैं और जब सक्रिय एक को बंद किया जाना चाहिए, उस दिन के समय कोई भी बात नहीं होनी चाहिए, डोनर्सक्वाइट अन्य लेनदेन को खोलें इस फार्मूले के साथ, जब तक लंदन 24 घंटे खत्म नहीं हो जाता है और इसके लिए लंबित लंबित आदेश को हटा देना याद है। सेलिंग सिग्नल के लिए 1. बाजार के उद्घाटन के समय, यदि व्यापार धुरी बिंदु से नीचे या धुरी बिंदु से ऊपर है जब तक बाजार आंदोलन पहले प्रतिरोध (1) हिट होगा, यह एक बिक्री संकेत है और आपकी लाभ पाइवोट अंक लेता है और कभी भी आप इसे बदल नहीं सकते हैं। और जब सक्रिय किया गया कोई भी व्यक्ति उस दिन के समय को बंद कर दिया गया हो, डोनर्सक्वाइट ने इस फार्मूले के साथ किसी अन्य ट्रांस्क्शन का खुलासा किया, जब तक कि लंदन 24 घंटे खत्म हो गया और इसके विपरीत लंबित ऑर्डर हटाने की याद नहीं है। ट्रॉप लोन प्लेसमेंट के लिए नोट करें कि हर लंबित ऑर्डर के लिए आप 80PIPS का STOP ख़राब होने चाहिए, जब व्यापार नहीं होगा यदि आप पहली बार व्यापार में प्रवेश करते हैं, तो बाजार में छुआ (एस 1) या (आर 1) फिर से किसी भी स्थिति में प्रवेश नहीं करते हैं। और यह भूल जाते हैं कि यह एक दिन के लिए एक लेन-देन है जो दैनिक आधार पर रणनीति है। याद रखें: जो कुछ भी होता है, व्यापार से बाहर निकलना नहीं है, भले ही ऐसा लगता है कि यह आपके दिशा के खिलाफ हो रहा है, कृपया इसे अनुमति दें, इस सीज़न में मैंने जनवरी से शुरू होने वाले दिशा के इस बयान को एक साथ रखा है। कि आप वास्तविकता पर अपना आत्मविश्वास बनाएंगे और बड़े व्याकरण या मोहक शब्दों पर नहीं। जब आप इस फार्मूला का प्रयोग कर रहे हैं तो आपको अपनी बातों का पालन करना चाहिए जिसमें कहा गया है कि आपकी आंखों और कानों से जो भी कोई अन्य जानकारी कह रही है, यह मौलिक है या कोई अन्य तकनीकी विश्लेषण है, मेरा कहने का मतलब यह नहीं है कि किसी अन्य तकनीकी विश्लेषण और मौलिक विश्लेषण सफल नहीं हो सकता है, मैंने इसे सिर्फ इतना कहा है, ताकि आप एक खाते में सभी प्रकार के सूत्र का उपयोग न करें, क्योंकि यह आपके व्यापार के परिणाम का नतीजतन करेगा और आपको इस तथ्य की वास्तविकता पर फोकस करने में मदद करेगा। याद रखें कि आप बता सकते हैं कि आपके पास व्यापारिक पैटर्न स्थिर है, अगर आपने निरंतर लाभ के कम से कम 6 या 7 महीने के लिए यह दिशा नहीं दी है। यदि आपको कोई भी व्यापारिक पैटर्न नहीं मिल रहा है जो कम से कम 7 महीने के लाभ को बिना असफल बनाए रख सकते हैं। तब आपको इसका उपयोग करना होगा, क्योंकि यह मेरी सबसे अच्छी में से एक है, जो विफल नहीं हुआ है। जब मैं इस प्रतियोगिता के लिए इसे एक साथ रख रहा था, तो मुझे यह जाने में मुश्किल लगता है, ठीक है, आप जानते हैं कि डुकस्कॉपी कमीशन जानता है कि आपको अपना सर्वश्रेष्ठ कैसे पहुंचा है और मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं क्योंकि उन्होंने मुझे खुद को खोजने में मदद की है और यह जानने के लिए कि मेरे ज्ञान को क्रम में कैसे रखा जाए। (उच्च पांच डुकोस्कापी)। यहां मेरे व्यापारिक पैटर्न से लाभ और हानि के दस्तावेज हैं, मैं जनवरी के रूप में अगले जनवरी में शुरू किया, अब तक अगस्त, आप को यकीन है कि, आप ऊपर की गणना में किसी भी दिन चुन सकते हैं कि आपकी आत्मा इच्छाएं और इसे स्वयं की गणना कर उपरोक्त ट्रेडिंग परिणाम तालिका में सही या गलत इर्साकॉम का प्रूफ मौसम के लिए मेरे धुरी सूत्र। क्लियरिफिकेशन प्रयोजनों के लिए मैं इस लेख में उपयोग की गई दो कंपनियों को ध्यान में रखते हुए डुकस्कॉपी इस वेबसाइट स्विस बैंक से संबंधित है जो अंतरराष्ट्रीय मुद्रा में ऐसी सेवाओं को संचालित करने के लिए एक ऑनलाइन मुद्रा और सभी तरह के साधन व्यापार, 100 अत्यधिक विनियमित और योग्यता चलाता है। सभी को नमस्कार, मैं जानता हूं कि अब तक कई वर्षों तक मेरा यह रहस्य मेरे लिए इस्तेमाल कर रहा है, वहां से किसी की मदद करने के लिए सूरज की चमक में बहुत लंबा रास्ता तय किया जाएगा। मेरे अगले लेख में, मैं वादा करता हूं कि मैं वैज्ञानिक के साथ एक और वास्तविकता के साथ आ रहा हूं, जो हमेशा सकारात्मक लाभ वाले आंकड़ों पर होगा। मैं चाहता हूं कि सभी व्यापारियों को शुभकामनाएं और डुकसाकसी के लिए सबसे अच्छा शुभकामनाएं। डुकास्काफी कमीशन के अलावा किसी अन्य व्यक्ति या व्यक्ति को इस आलेख के बिना लेखक की अनुमति के अनुरुप या पुनर्लेखन या कॉपी करने का अधिकार है। रूसी में अनुवाद करें

No comments:

Post a Comment